Oben Rorr: ओबेन अपनी इलेक्ट्रिक मोटर साइकिल पर 40,000 की छूट दे रही है।

जानी मानी इलेक्ट्रिक मोटर साइकिल बनाने वाली कंपनी ओबेन अपने इलेक्ट्रिक बाइक ओबेन रोर पर दे रही है 40 हजार रुपए की छूट। हाल ही मे Oben कंपनी ने दिल्ली अपना एक नया डीलरशिप खोला है इसी के उपलक्ष्य मे कंपनी पहले खरीदने वाले 100 लोगो को इस छूट का लाभ मिलेगा।

इस Oben Rorr Electric bike की एक्स शोरूम कीमत 1.50 लाख रुपए है लेकिन छूट मे अपको 1.10 लाख रुपए की मिलेगी। इसमें सब्सिडी और छूट भी शामिल है हालांकि की यह एक अच्छा मौका है जो लोग इस इलेक्ट्रिक बाइक को खरीदने की सोच रहे है तो।

Oben Rorr: फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक बाइक मे डिजिटल स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर और ओडोमीटर मिलता है इसमें राइडिंग मोड, चार्जिंग प्वाइंट, फास्ट चार्जिंग सपोर्ट, और यूनिफाइड ब्रेकिंग सिस्टम और मोबाइल के लिए वाईफाई और ब्लुटूथ कनेक्टिविटी का सपोर्ट मिलता है। ऐप फीचर्स की बात करे तो जियो फेंसिंग, एंटी थेफ्ट अलार्म और लो बैटरी इंडिकेटर जैसे फीचर्स मिलते है।

Oben Rorr: रेंज और टॉप स्पीड

इस इलेक्ट्रिक बाइक मे 4.4kWh की लिथियम आयन बैटरी को लगाया गया है और कंपनी का कहना की एक बार फुल चार्ज होने पर यह 187km की रेंज प्रदान करेगी। इस Oben Rorr इलेक्ट्रिक बाइक मे IPMSM बेल्ट ड्राइव मोटर को लगाया गया है जिसकी टॉप स्पीड 100km/h है।

Oben Rorr Electric Bike

Oben Rorr: स्पेसिफिकेशन

ओबेन रोर ई बाइक के फ्रंट और रियर मे ट्यूबलेस टायर और दोनो व्हील मे डिस्क ब्रेक लगाया गया है यह ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आता है। इसका 200 mm का ग्राउंड क्लियरेंस है साथ ही साथ इसमें पैसेंजर फुट्रेस्ट दिया गया है।

Oben Rorr: वारंटी

इस इलेक्ट्रिक बाइक की मोटर पर कंपनी की तरफ से 3 साल की वारंटी और बैटरी पर 3 साल या 50,000km की वारंटी मिलती है इसमें से को पहले आ जाए।

Leave a Comment